कर्नाटक में आए तावते तुफ़ान से अब तक आठ लोगों की गई जान, अगले तीन दिनों तक असर रहने की संभावना

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मैंगलोर: कर्नाटक के दक्षिण कुनार जिले और मिलनाड इलाके में तेज हवाओं और भारी बारिश से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई है. एक दुखद घटना में, शनिवार को मैंगलोर के तट पर समुद्र में एक नाव पलट गई। स्थानीय लोगों ने नाव पर सवार आठ लोगों में से तीन को बचाने के लिए एक ट्यूब का इस्तेमाल किया, जबकि दो लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं और तीन लोग अभी भी लापता हैं।

भारतीय तटरक्षक जहाज आईएनएस वारा देश की चट्टानों से महज 500 मीटर की दूरी पर है और स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है. इस बीच, दक्षिण कुनार और अदोपी जिलों में बारिश रुक गई है लेकिन आसमान में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक, राज्यों में बवंडर का असर 20 मई तक रहने की संभावना है। दक्षिणी कुनार जिले में तेज हवाओं और तूफान ने बुनियादी ढांचे, घरों और सड़कों को भारी नुकसान पहुंचाया है।

दक्षिण कुनार जिले में शनिवार से बवंडर के कारण भारी बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण नाले और छोटी नदियां उफान पर हैं। कादुनारो और बटारी में कावेरी नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ा है। कोटा जिला प्रभारी मंत्री श्री नवास पुजारी ने रविवार रात एक आपात बैठक के दौरान कहा कि दक्षिण कुनार जिले में पिछले 24 घंटों में भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण 14 घर पूरी तरह से नष्ट हो गए हैं और लगभग 108 घर पूरी तरह से नष्ट हो गए हैं. आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...