यूपी के सुल्तानपुर में बुजुर्ग मुस्लिम शख्स की पीट-पीटकर की गई हत्या

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में  मुस्लिम शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना जिले के सिविल लाइंस इलाके में बुधवार को हुई, लेकिन अगले दिन घटना से जुड़ी तस्वीरे और VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही इसका पता चला।

पीड़ित को पेड़ से बांधकर पीटा गया। पीड़ित की पहचान कोतवाली क्षेत्र के घरहाखुर्द गांव निवासी 55 वर्षीय खुर्शीद के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के भाई जहीर अहमद की शिकायत पर गुरुवार को गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया।

हिंदी अखबार अमर उजाला ने बताया कि गंभीर हालत में उन्हें इलाके के जिला अस्पताल ले जाया गया,…… लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि खुर्शीद कुछ लोगों की पिटाई और गंभीर रूप से घायल होने के बाद घायल हो गया। आरोपी की पहचान हिमांशु पांडे के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

खुर्शीद के छोटे भाई अनवर ने क्लेरियन इंडिया को बताया कि शुक्रवार को वह लिंचिंग का मामला दर्ज करने के लिए पुलिस अधिकारियों से मिला था, लेकिन पुलिस इंस्पेक्टर ने उसे शिकायत में केवल एक व्यक्ति हिमांशु पांडे नाम देने के लिए कहा। अनवर का मानना है कि उसके भाई की हत्या में कई लोग शामिल थे, सिर्फ एक व्यक्ति नहीं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...