मथुरा मे मस्जिद मे घुस कर इमाम की पिटाई, लाउडस्पीकर भी साथ में ले गए

मथुरा में गोवर्धन के बड़ा बाजार जामा मस्जिद में अराजक तत्व घुस गए और इमाम से हाथापाई करते हुए लाउडस्पीकर के तार तोड़कर ले गए। इससे माहौल गर्मा गया। एकत्रित हुए विशेष समुदाय के लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। गोवर्धन पुलिस ने माहौल को गर्माने नहीं दिया। इमाम की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं।

अमर उजाला न्यूज के अनुसार थाना गोवर्धन के बड़ा बाजार में जामा मस्जिद हैं। सोमवार की सुबह 11 बजे आठ-नौ युवक आए और मस्जिद में घुस गए। यहां पर इमाम मो. इलियास ने विरोध किया तो उनसे हाथापाई कर दी। इसके बाद यह युवक मस्जिद की छत पर चढ़ गए और लाउडस्पीकर के तार को तोड़ डाला। लाउडस्पीकर को भी ले गए। मस्जिद में इमाम से हाथापाई और लाउडस्पीकर तोड़ने से विशेष समुदाय में उबाल आने लगा। माहौल गर्माने से पहले एसपी देहात श्रीशचंद, सीओ गोवर्धन रविकांत पाराशर और प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौधरी पुलिसबल के साथ पहुंच गए और इमाम को पुलिस ने समझाया। इमाम की तहरीर पर गोवर्धन पुलिस ने नौ अराजकतत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि सौरभ नंबरदार निवासी कंडेरे कॉलोनी, पवन शर्मा, धीरज कौशिक निवासी महमदपुर, कान्हा ठाकुर, दीपक शर्मा, रॉकी, डोरी, जय ठाकुर और टिल्लू खटकी के लड़के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इनकी तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

रहें हर खबर से अपडेट जिसे कोई नहीं दिखाता
loading...