लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा : ममता बनर्जी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कोलकाता रवाना होने से पहले ममता बनर्जी ने कहा, यात्रा सफल रही। मेरा मानना ​​है कि लोकतंत्र चलता रहना चाहिए और इसे बचाने के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा। जब लोकतंत्र खतरे में होता है तो देश खतरे में होता है। देश बचाओ लोकतंत्र बचाओ हमारा नारा है।

ममता ने किसानों, मजदूरों, बेरोजगार युवाओं और अन्य लोगों के लिए काम करने की भी बात की।

मार्च-अप्रैल में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस(TMC) की प्रचंड जीत के बाद बनर्जी सोमवार शाम दिल्ली पहुंचीं।

तीसरी बार पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद राष्ट्रीय राजधानी की अपनी पहली यात्रा के दौरान, बनर्जी ने अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जैसे विपक्षी नेताओं से मुलाकात की। दूसरों के बीच में।

हालांकि राकांपा प्रमुख शरद पवार के साथ अपेक्षित बैठक नहीं हुई, लेकिन बनर्जी ने कहा कि मैंने शरद पवार से बात की है।

मंगलवार को केजरीवाल से मुलाकात के बाद बनर्जी ने कहा था, यह शिष्टाचार मुलाकात थी। मैंने प्रधानमंत्री मोदी को पश्चिम बंगाल में और अधिक टीकों और दवाओं की आवश्यकता के बारे में बताया।

गुरुवार को उन्होंने केंद्रीय परिवहन मंत्री गडकरी से मुलाकात की और पश्चिम बंगाल से जुड़ी कई सड़क और बुनियादी ढांचा परियोजनाओं पर चर्चा की।

राजनीतिक मोर्चे पर, उन्होंने बुधवार को सोनिया गांधी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और केजरीवाल से मुलाकात की। उन्होंने कांग्रेस नेताओं कमलनाथ, आनंद शर्मा और द्रमुक नेता कनिमोझी से भी मुलाकात की।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...