यूट्यूब के चैनल से फैलाया जा रहा है इस्लाम के खिलाफ झूठा प्रोपेगेंडा, मोहम्मद साहब पर की जा रही है अभद्र टिप्पणी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली : यूट्यूब पर एक चैनल है जिसका नाम If Vs But है। जिसे बने हुए लगभग 2 साल हो गए हैं और इस चैनल के 1.4 मिलियन सब्सक्राइबर है। इस चैनल पर अधिकतर वीडियो इस्लाम से जुड़ी हुई डाली गई है। जिसमें न सिर्फ इस्लाम के बारे में बल्कि मुसलमानों के पैगंबर मोहम्मद साहब के बारे में भी बहुत ही अभ्रद भाषा का इस्तेमाल किया गया है और मोहम्मद साहब के प्रति गलत टिप्पणियां की जा रही हैं।

आपको बता दें कि इस चैनल पर एक महिला की आवाज़ है। जिसमें वह इस्लाम और कुरान के बारे में भ्रांतियां फैला रही हैं। उसका कहना है कि इस्लाम मारने काटने वाला मज़हब है। वो कहती है की कुरान की आयते वेदों से ली गई हैं। वो मोहम्मद साहब को ढोंगी और पागल कवि बताती है।

वो माहिला बस यहीं नहीं रुकती बल्कि अपनी एक दूसरी वीडियो में मुसलमानों के पवित्र जगह के बारे में कहती है कि ये जो हज्र ए अस्वद (काबा में लगा हुआ पवित्र पत्थर) है वास्तव में वह शिवलिंग है और ज़मज़म का पानी गंगा है।

दूसरी वीडियो में वह मोहम्मद साहब की वफात से पहले के वाक्य को बेहद शर्मनाक टिप्पणी में बताती है।वहीं दूसरी ओर एक वीडियो में हज़रत आयशा को चरित्रहीन महिला बताती है।

इस तरह की वीडियो समाज में घ्रणा फैला रही है। मुसलमानों का कहना है कि  इस तरह की वीडियो ना सिर्फ मुसलमानों की भावनाओं को आहत करती हैं बल्कि देश की शांति के लिए भी खतरनाक है। यूट्यूब इस तरह की वीडियो और चैनल को सस्पेंड ना करके ऐसे लोगों का हौसला बढ़ाता है।इस चैनल की कुछ वीडियो RozDhan नामक ऐप द्वारा भी स्पॉन्सर्ड की गई है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...