सिरसा में किसानों ने तिरंगा यात्रा निकाली, तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने का किया मांग

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

सिरसा : आज 15 अगस्त को जहां देश में भर में मंत्रियों और नेताओं द्वारा तिरंगा फहराया गया, वहीं आज किसानों ने भी सिरसा के भगत सिंह स्टेडियम में तिरंगा फहराया। इस मौके पर किसानों द्वारा राष्ट्रगान भी गाया गया। इसके बाद किसानों ने तिरंगा यात्रा निकाली। किसानों ने यात्रा का नाम किसान मजदूर आजादी संघर्ष यात्रा रखा, जिसमें सिरसा जिला से हजारों किसान और मजदूरों ने भाग लिया।

शहर में यात्रा के दौरान सभी किसानों के हाथों में किसानों के संघर्ष के मद्देनजर स्लोगन लिखे हुए थे। किसानों ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि तिरंगा का अपमान करने वाले बीजेपी नेता आज तिंरगा यात्रा निकाल रहे है। उन्होंने कहा कि आज देश का हर वर्ग किसानों के साथ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों पर तीनों कृषि कानूनों को लागू कर उनके साथ अन्याय किया है।

उन्होंने मोदी सरकार से इन तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने तीनों कृषि कानूनों को रद्द नहीं किया तो वे आर पार की लड़ाई लड़ने को मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि किसानों का विरोध प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक तीनों कृषि कानून रद्द नहीं होते।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...