हिंदुओं पर हुए हमले की बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने की निंदा,पत्रकार बोलीं- मोदीराज में कुछ भी हो जाय हमारे क्रिकेटर मुँह नहीं खोलते!

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: बीते दिनों भारत में दुर्गा पूजा का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। भारत के साथ साथ बांग्लादेश में भी दुर्गा पूजा का त्यौहार मनाया जाता है। लेकिन इस मौके पर देश के कई हिंदू मंदिरों पर हिंसक हमले हुए हैं।…

जिसके लिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने दोषियों को कड़ी सजा देने की बात भी कही है।

इसके साथ ही उन्होंने बांग्लादेश में रह रहे हिंदुओं को सुरक्षा प्रदान करने का भी दावा किया है।

बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रही हिंसक दुर्घटनाओं का बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा ने भी कड़ी निंदा की है।

उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट कर लिखा है कि हमने रविवार को दो हार देखी है। पहली क्रिकेट टीम की हार जिसने मुझे चोट पहुंचाई और दूसरी हार पूरे देश की है जिसने दिल तोड़ दिया।

उनका कहना है कि हम कभी भी इस तरह का बांग्लादेश नहीं चाहते थे। कई सपने, कई कहानियां कुछ ही पलों के अंदर खत्म हो गई। ऊपर वाला हमें सही रास्ता दिखाएं।

इस मामले में पत्रकार राणा अय्यूब ने भी पूर्व बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा की तारीफ़ की है।

उन्होंने लिखा है कि “बांग्लादेश के क्रिकेटर मुर्तजा ने हिंदुओं पर हमलों की निंदा की। मुर्तजा आप पर गर्व है।

अब मुझे एक भारतीय क्रिकेटर, खिलाड़ी का नाम बताइए, जिसने मोदी के नेतृत्व में भारत में हर रोज हो रही सांप्रदायिक हिंसा की निंदा की हो।

गौरतलब है कि जिस तरह से भारत में मुसलमानों को अल्पसंख्यक माना जाता है। वैसे ही बांग्लादेश में हिंदुओं को अल्पसंख्यक कहा जाता है।

ऐसे में जब भी भारत में अल्पसंख्यकों के साथ हिंसा के मामले होते हैं। तो कभी भी किसी भारतीय खिलाड़ी ने इसके खिलाफ एक शब्द तक नहीं कहा।

वहीं बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा ने बिना किसी परवाह के हिंसक हमलों की निंदा की। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ़ भी हो रही है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...