पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे TMC में हुए शामिल, कहा – बीजेपी को सिर्फ ममता रोक सकती हैं

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पश्चिम बंगाल में चुनाव होने के बाद राज्य में नेताओं के दल बदलने का सिलसिला चल रहा है। बीजेपी को एक के बाद एक के झटके लग रहे हैं। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व दिग्गज नेता मुकुल रॉय ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

अब खबर सामने आ रही है कि देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने कांग्रेस को छोड़ कर ममता बनर्जी की राह पर चलने का फैसला ले लिया है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही कई नेताओं ने TMC में जाने की इच्छा जाहिर कर दी थी। तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद अभिजीत मुखर्जी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जमकर तारीफ की है।

उन्होंने कहा है कि जिस तरह से ममता बनर्जी ने भाजपा की सांप्रदायिक लहर को रोका है। मुझे पूरा यकीन है कि आने वाले वक्त में वह दूसरों के सहयोग से देश भर में ऐसा कर पाएंगे।

अभिजीत ने साल 2012 और साल 2014 में कांग्रेस के टिकट पर पश्चिम बंगाल के जंगीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। जिसमें उन्होंने जीत भी हासिल की थी। लेकिन साल 2019 के लोकसभा चुनाव में वह इस सीट से हार गए थे।

TMC में शामिल होकर अभिजीत मुख़र्जी ने कहा है कि प्राथमिक सदस्यता के अलावा कांग्रेस पार्टी के किसी भी समूह या पद पर उन्हें शामिल नहीं किया गया था।

अब मैं TMC में एक सैनिक के रूप में शामिल हुआ। पार्टी द्वारा दिए जाने वाले दिशा निर्देशों के अनुसार ही काम करूंगा।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी के कई नेताओं के टूट के आसार बन रहे हैं।

दरअसल पश्चिम बंगाल में TMC पहले ही दावा कर चुकी है कि उनके संपर्क में भाजपा के कई नेता है। जो किTMC में शामिल होने को तैयार हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...