फ्रांस को जल्द ही राष्ट्रपति मैक्रोन के बोझ से छुटकारा मिल जाएगा:तुर्की के राष्ट्रपति

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

अंकारा : तुर्की के राष्ट्रपति तैयप एर्दोगन ने उम्मीद जताई है कि फ्रांस को जल्द ही राष्ट्रपति Emmanuel Macron के बोझ से छुटकारा मिलेगा।

विश्व समाचार एजेंसी के अनुसार, तुर्की के राष्ट्रपति तैयप एर्दोगन ने कहा है कि फ्रांस एक कठिन दौर से गुजर रहा है जिसमें राष्ट्रपति मैक्रोन अपने देश पर बोझ बन गए हैं। मुझे उम्मीद है कि फ्रांस को इस बोझ से जल्द ही छुटकारा मिल जाएगा।

तैय्यप एर्दोगन ने कहा कि राष्ट्रपति मैक्रोन अपने बयानों और कार्यों से दुनिया भर में फ्रांस के लिए घृणा ला रहे हैं और फ्रांसीसी लोगों को इस तथ्य का पता चल गया है, इसलिए फ्रांसीसी राष्ट्रपति का भविष्य बहुत उज्ज्वल नहीं है।

वैक्सीन के बारे में पूछे जाने पर, तुर्की के राष्ट्रपति ने कहा कि चीन के अलावा, रूस के साथ वैक्सीन खरीदने के लिए बातचीत चल रही थी और उन्हें स्वयं भी टीकाकरण करना चाहिए ताकि लोग वैक्सीन का उपयोग करने में संकोच न करें।

इससे पहले, राष्ट्रपति तैयप एर्दोगन ने फ्रांस के राष्ट्रपति को सलाह दी थी कि वे इस्लाम विरोधी बयान देने के लिए एक मनोरोग परीक्षा से गुजरें। इस्लाम धर्म के पैगंबर के ईश निंदा स्केच के प्रकाशन के साथ दोनों देशों के बीच तनाव शुरू हुआ।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...