फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों को सरेआम मारा था थप्पड़ , जेल से रिहा होने पर युवक बोला – मौका मिला तो फिर से मरेंगे

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को थप्पड़ मारने के लिए कई महीने जेल में बिताने वाले एक व्यक्ति ने कहा है कि उसे अपनी राजनीतिक कार्रवाई के समर्थन में कई पत्र मिले हैं।

डेमियन तारेल ने BFMTV को बताया कि उन्हें मैक्रों को थप्पड़ मारने पर कोई पछतावा नहीं है। उन्होने कहा, मैं शारीरिक हिंसा की निंदा करता हूं। फिर भी, यह सिर्फ एक छोटा सा थप्पड़ था। मेरा मानना ​​​​है कि मैक्रोन बहुत अच्छी तरह से ठीक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी निकट भविष्य में कोरोना स्वास्थ्य पास के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लेने की योजना है।

जून की शुरुआत में मैक्रॉन को थप्पड़ मारने के लिए जेल की सजा काटने के बाद 28 वर्षीय युवक को शनिवार को रिहा कर दिया गया। तारेल ने अपनी रिहाई के बाद कहा, उस दिन मैं राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को चुनौती देने आया था। मुझे विश्वास नहीं है कि लोकतंत्र हर पांच साल में एक प्रतिनिधि के लिए मतदान कर रहा है जो अंत में कई लोगों का प्रतिनिधित्व नहीं करता है।

फ्रांस ब्लू रेडियो के साथ एक अलग साक्षात्कार में, युवक ने उस दिन अपने कार्यों को “राजनीतिक कृत्य” कहा। अगर मुझे समय पर वापस जाना पड़ा, तो मैं वही काम फिर से करूंगा। मुझे कोई पछतावा नहीं है।

तारेल ने दावा किया कि सलाखों के पीछे रहने के दौरान उन्हें “सैकड़ों” सहायक पत्र मिले। मुझे आश्चर्य हुआ कि कितने लोगों ने मेरे कार्यों के राजनीतिक अर्थ को समझा।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...