जर्मन के क्रिश्चियन बेटज़मैन ने अपनाया इस्लाम धर्म

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

प्रसिद्ध जर्मन कंटेंट रायटर और यात्रा वी-लॉगर क्रिश्चियन बेट्ज़मैन ने इस्लाम स्वीकार कर लिया है। उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दी।

बेट्ज़मैन ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, इस्लाम शांति का धर्म है और मैंने एक गहरा संबंध महसूस किया और कुछ ऐसा जिसे मैं अनुभव करना चाहता हूं और अपने लिए गहराई से तलाशना चाहता हूं।

उन्होंने एक स्माइली और खुश तस्वीर के साथ लिखा, वह यूरोप में पले-बढ़े, जहां इस्लाम शब्द हमेशा नकारात्मकता, युद्ध, आतंकवाद से जुड़ा था और पूरी तरह से ईमानदारी के साथ, मैं पहले कभी धार्मिक व्यक्ति नहीं था इसलिए मुझे वास्तव में परवाह नहीं थी कि लोग उस समय क्या सोचते थे। मेरे बचपन के सबसे अच्छे दोस्त मुसलमान थे और अंदर से हम सभी इंसान हैं, उसी अनुकरण में जिसे हम जीवन कहते हैं।

बेट्ज़मैन के इस्लाम अपनाने पर उनके दोस्तों ने उन्हे सराहा। जिसमें शाम इदरीस, ज़ैद अली, शोबिज़, मीनल खान, जोया नासिर और ज़ारा नूर अब्बास शामिल हैं।

मीनल ने उनकी पोस्ट पर कमेन्ट किया, माशाअल्लाह, बहुत सुंदर ” जबकि ज़ोया ने कहा, माशाअल्लाह! अल्लाह आपको वो सब दे जो आप चाहते हैं और भी बहुत कुछ। भाग्यशाली हैं वे जो अपनी बुलाहट पाते हैं।

वहीं ज़ैद ने कहा, मेरे भाई का स्वागत है! यह यात्रा आपके लिए आसान हो और अल्लाह आपको दुनिया की सारी खुशियाँ दे। शाम ने बस बेट्ज़मैन को बधाई दी।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...