योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- झूठे विज्ञापन नहीं, नौकरी दो: पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पूर्व IAS अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए लिखा कि झूठे विज्ञापन नहीं, नौकरी दो।

दरअसल उत्तर प्रदेश योगी सरकार ने मिशन रोजगार को लेकर पोस्टर लगाया है। जिसमें लिखा गया है कि वर्षों में जो ना हो पाया 4 वर्ष में कर दिखाया। इसके साथ यह भी लिखा गया कि 4 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी। पोस्टर के एक तरफ़ प्रधानमंत्री मोदी की और एक तरफ़ मुख्यमंत्री योगी की तस्वीर लगी हुई है।

इसी पोस्टर पर तंज करते हुए रिटायर IAS सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इनमें कितने दुर्गेश चौधरी और रियाज मोहम्मद होंगे? उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए लिखा कि वादा तो 70 लाख नौकरियों का था। आगे उन्होंने सरकार को प्रचारजीवी बताते हुए कहा कि झूठे विज्ञापन नहीं, नौकरी दो।

उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए रेनीगा टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि चार वर्ष चार लाख नौकरी बस। विज्ञापन मे तुक बंदी तो सही लग रही हैं! विज्ञापन बनाने के चक्कर मे साहेब लोग अपना वादा भूल गए। वैसे भी वादे तो जुमले ही होते हैं। वहीं एक यूजर ने इस पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि जितना पैसा पोस्टर और बैनर बनवाने में लगा दिए उतना रोजगार देने में लगाते तो आज इनको पोस्टर लगाने की जरूरत ही न पड़ती।

टि्वटर हैंडल से लिखा जाता है कि काश आम आदमी की ज़िंदगी भी इन चमचमाती होर्डिंग्स और इन पर लगे मुस्कुराते चेहरे की तरह होती। लेकिन अब इस तरह के होर्डिंग्स और पोस्टर पर लगे झूठे वादे देखने के लिये तैयार रहें चुनाव तक। एक यूजर ने योगी सरकार के इस पोस्टर पर तंज कसते हुए लिखा कि 4 लाख गलत लिख रखा है। योगी जी ने तो 40 करोड़ को नौकरी दी है। बताओ शर्म भी नही आती है ऐसी सरकार को। 2022 में यही चीज़ ले डूबेगी इस पार्टी को।

बता दें कि बेरोजगारी के मुद्दे पर अक्सर ही रिटायर IAS सूर्य प्रताप सिंह यूपी सरकार को घेरते नजर आते हैं। कुछ दिन पहले भी उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि योगी सरकार का अंतिम वर्ष शुरू है, शायद दुर्गेश चौधरी के नेपाल वापिसी पर कुछ और लोग भी लेखपाल की नौकरी पा जाए, मोहम्मद रियाज़ जैसे मुर्गी पालकों को ढूंढ ढूंढ कर सरकारी नौकरी दी जाये। सूची में अपना नाम खोजते रहिये, घर के दरवाज़े खुले रखिये।

 

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...