दुबई में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जानिए कैसे करें अप्लाई!

Portrait of friendly relaxed employees sitting at desk
किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्‍ली: विदेश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए मौका है कि वो दुबई जाकर अपनी हसरत पूरी कर सकते हैं. कुछ वेबसाइट्स इस तरह का मौका देती हैं. अपनी पसंद की नौकरी चुनकर आप वहां जा सकते हैं. हालांकि, पहली पसंद के रूप में सबसे पहले अमेरिका का नाम आता है, लेकिन अब इस मामले में अरब देश सबसे ज्यादा फेमस हो रहे हैं. यूएन की नई रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीयों को अमेरिका से ज्‍यादा से अरब देश रास आ रहे हैं. भारत के लोग दुनिया में सबसे ज्‍यादा रोजगार इस समय दुबई और शरजाह जैसे शहरों के देश यूएई में कर रहे हैं.

दुबई से सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे दुबई की एयरलाइन एमिरेट्स ने अगले छह महीनों में अपने दुबई हब में शामिल होने के लिए 3,000 केबिन क्रू और 500 हवाईअड्डा सेवाओं के कर्मचारियों की भर्ती के लिए एक विश्वव्यापी अभियान शुरू किया है।

इतना ही नहीं ये भूमिकाएँ दुबई-आधारित स्थितियाँ और फ्रंटलाइन ग्राहक-सामना करने वाली भूमिकाएँ हैं। अमीरात में केबिन क्रू या हवाईअड्डा सेवा एजेंट के रूप में शामिल होने के इच्छुक उम्मीदवार नौकरी की आवश्यकताओं के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और www.emiratesgroupcareers.com पर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

वहीँ दूसरी ओर अमीरात ने धीरे धीरे दुनिया भर में यात्रा प्रतिबंधों में ढील के साथ अपने नेटवर्क संचालन को बहाल कर दिया है, और पिछले महीनों में यह पायलटों, केबिन क्रू और अन्य परिचालन कर्मचारियों को वापस बुला रहा है, जब महामारी ने उड़ानों में भारी कमी को मजबूर किया था।

आपको बतादें कि एयरलाइन वर्तमान में 120 से अधिक शहरों के लिए उड़ान भरती है, जो इसके पूर्व-म’हामा’री नेटवर्क के 90 प्रतिशत का प्रतिनिधित्व करती है, और इसकी योजना साल के अंत तक अपनी क्षमता के 70 प्रतिशत को बहाल करने की है

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...