बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने सवाल पूछने पर न्यूज़ ऐंकर को दी बहन की गाली ,वीडियो वायरल

नई दिल्ली :बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान दिया है। उन्होनें कहा है दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों से वोटिंग का अधिकार छीन लिया जाए।

गिरिराज सिंह ने कहा है कि देश में बढ़ती जनसंख्या को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने होंगे। सबसे पहले दो से ज्यागा बच्चे पैदा करने वालों का वोटिंग देने का अधिकार ही खत्म करना होगा।उन्होनें कहा कि हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई कोई भी हो सभी के लिए ये कानून बना कर सख्ती से लागू करना होगा।गिरिराज सिंह ने देश में बढ़ती जनसंख्या को लेकर संघ प्रमुख के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने संघ प्रमुख के बयान को देशहित में बताते हुए कहा कि बढ़ती जनसंख्या पर पूरा देश जागरूक है। बता दें कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने बीते दिनों कहा कि संघ का अगला एजेंडा जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर देशभर में आंदोलन करना है। हम हमेशा से दो बच्चों के समर्थन में रहे हैं।

जब इसी से संबंधित गिरिराज से ABP के न्यूज़ एंकर सुमित अवस्थी ने सवाल किया की जनसंख्या तो वहीं ज़ियादह जहाँ बीजेपी की सरकार है आप वहां यह क़ानून क्यों नहीं लगते आप भी तो बिहार संसद हैं बिहार ही में क़ानून नाफ़िज़ करें वहां भी तो जनसंख्या बहुत है तो वह ऐंकर ही पर भड़क गए और माइक निकाल कर बहन तक की गाली दे दी

इस वीडियो को शेयर करते हुए पत्रकार अभिसार शर्मा ने लिखा Abp News के सुमित अवस्थी ने साधारण और सीधे सवाल किये केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से। देखिये इनकी बौख्लाहट । सवालों की आदत नहीं रह गयी है इन्हे। मगर सबसे दुखद ये के इन्होने सुमित को ” बहन की गाली” दी 1:26 पर। बेशर्मी की हद है इनकी ।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...