दंगाई पत्रकार पर भड़के आईएएस अधिकारी प्रभजोत सिंह ,कहा पुलिस इस शख़्स को गिरफ़्तार क्यों नहीं करती

नई दिल्ली: हिंदी टीवी न्यूज़ चैनल पर सिविल सेवाओं में मुसलमानों के चयन पर सवाल उठाने वाले दंगाई पत्रकार सुदर्शन न्यूज़ के संस्थापक ने मंगलवार को अपना एक ट्वीट जारी किया जिसमें चैनल के संपादक लिखा कि 28 अगस्त को प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम में ‘कार्यपालिका के सबसे बड़े पदों पर मुस्लिम घुसपैठ का पर्दाफ़ाश’ किया जाएगा.सोशल मीडिया पर इसे लेकर आलोचना शुरू हुई और बाद गुरूवार को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों के संगठन ने इसकी निंदा करते हुए इसे ‘ग़ैर-ज़िम्मेदाराना पत्रकारिता’ क़रार दिया है.

तो वहीं इस मामले पर नाराज़गी जताते हुए छत्तीसगढ़ के आईपीएस अधिकारी आरके विज ने इस कार्यक्रम के टीज़र पर प्रतिक्रिया करते हुए इसे ‘घृणित’ और ‘निंदनीय’ बताया है और कहा है कि वो इस बारे में ‘क़ानूनी विकल्पों पर ग़ौर कर रहे हैं’.

तो दूसरी तरफ हरियाणा के आईएएस अधिकारी प्रभजोत सिंह ने लिखा है, “पुलिस इस शख़्स को गिरफ़्तार क्यों नहीं करती और सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट या अल्पसंख्यक आयोग या यूपीएससी इस पर स्वतः संज्ञान क्यों नहीं लेते? ट्विटर इंडिया कृपया कार्रवाई करे और इस एकाउंट को सस्पेंड करे. ये हेट स्पीच है.”

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...