पत्रकार बोलें तो देशद्रोह-डॉक्टर बोलें तो जेल मगर ढोंगी बाबा को कोई छू नहीं सकता : कांग्रेस प्रवक्ता

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

बीते दिनों पतंजलि के मालिक बाबा रामदेव द्वारा एलोपैथी चिकित्सा पर दिए गए विवादित बयान के बाद डॉक्टरों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है।

रामदेव का विरोध कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उन्होंने इस भंयकर महामारी के दौरान लोगों की सेवा करने वाले कोरोना वारियर्स का अपमान किया है।

इसके अलावा भगोरा रामदेव इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के निशाने पर भी आ चुके हैं।

दरअसल एलोपैथी को मूर्खतापूर्ण चिकित्सा पर रामदेव द्वारा पतंजलि निर्मित कोरोनिल किट का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। जिसे आईसीएमआर द्वारा मान्यता भी नहीं दी गई है। लेकिन सरकार द्वारा बाबा के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं।

विपक्षी दलों द्वारा कई बार मोदी सरकार को इस मुद्दे पर घेरा जा चुका है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा ढोंगी बाबा की काफी आलोचना हो रही है।

लोगों का कहना है कि अगर इस तरह का शर्मनाक बयान बीजेपी समर्थक रामदेव की जगह किसी और ने दिया होता। तो अब तक उस पर राजद्रोह का केस चला दिया गया होता।

इस कड़ी में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “सच दिखाने वाले पत्रकारों पर देशद्रोह का मुक़दमा होगा।

ऑक्सीजन की कमी बताने वाले डाक्टरों को जेल होगी। लेकिन वैक्सीन को बेकार बताने वाले कारोबारी ढोंगी बाबा को कोई छू नहीं सकता। ‘किसी के बाप में दम नहीं’ है।”

गौरतलब है कि देश के कोरोना वारियर्स डॉक्टरों पर सवाल उठाने वाले रामदेव के खिलाफ बिकाऊ मीडिया भी बिलकुल शांत है।

एलोपैथी को लेकर दिए गए बयान के बाद अब बाबा ने देश की फार्मा कंपनियों की पोल खोलने का दावा भी किया है। उनका कहना है कि वह जल्द ही लोगों को लूटने वाली फार्मा कंपनियों की पोल खोलेंगे। उनकी जो मर्जी में आए वह कर ले।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...