मोदी जी अश्विनी अगर बोस हैं तो आप नेहरू बन कर मिलने जाइये

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: उपाध्याय नहीं ये जोश है, आजा़द भारत का बोस है। जंतर मंतर मामले में गिरफ्तार अश्विनी उपाध्याय का यह पोस्टर भावुक शिरोमणी प्रधानमंत्री मोदी को भी भावुक कर सकता है। उनके आंसू छलक सकते हैं। अश्विनी अगर बोस हैं तो उनके बॉस प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ज़रूर मिलने जाएँ।

जंतर मंतर पर इतनी भीड़ कहाँ से आई? हवा से नहीं आई है। बाहर से भी लोग बुलाए गए थे। डासना के एक मंदिर में 22 पुलिस जवानों की सुरक्षा के बीच एक साधु पर हमला होता है। अमर उजाला में इस घटना की ख़बर पढ़ रहा था। बताया गया है कि दोनों साधु बिहार से आए थे और इन्हें अश्विनी उपाध्याय के कार्यक्रम में शामिल होना था।

समाज को ही तय करना है। बस मेरी एक बात लिखकर अपने पर्स के क्वाइन पॉकेट में रख ले। जिसमें सिक्के रखे जाते हैं। दूसरों के ख़िलाफ़ नफ़रत अपने घर में भी नफ़रत पैदा करती है। आप मुसलमानों के खिलाफ नफ़रत पैदा करने के नाम पर अपने घर में दंगाई पैदा कर रहे हैं। जिस दल और उसकी विचारधारा ने सांप्रदायिक नारे लगाने की शक्ति दी है वही लोग दो मिनट में किनारे हो गए। साथ छोड़ गए। तो सबक़ यह है कि दंगाई का इस्तमाल अपने राजनीतिक हित के लिए किया जाता है। उसी के लिए बनाया जाता है।

बाक़ी आप नहीं करें जो आई टी सेल करने को कहता है। इससे होगा यह कि दिमाग़ ही नहीं रहेगा और जब दिमाग़ ही नहीं रहेगा तो फिर पता ही नहीं चलेगा कि किसी ने आपको ज़हर की सुई देकर बर्बाद कर दिया है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...