रामदेव के भाई, बालकृष्ण और अडानी की संपत्ति की जांच हो , तो भाजपा के कई बड़े नेता जेल में होंगे: पप्पू यादव

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

भारत में फैली कोरोना महामारी के दौरान गरीबी और बेरोजगारी का स्तर बढ़ता चला जा रहा है।

गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों को रोजगार छिन जाने की वजह से अपनी बेसिक जरूरतों को पूरा करने के लिए बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। देश की अर्थव्यवस्था में भी भारी गिरावट दर्ज की गई है।

दूसरी तरफ देखा जाए तो कोरोना महामारी के दौरान जहां देश का गरीब तबका और गरीब होता जा रहा है। वहीँ अमीर पूजीपतियों की संपत्ति में खूब इजाफा हो रहा है।

हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी की संपत्ति में इस कदर इजाफा हो रहा है कि वह एशिया के दूसरे सबसे अमीर पूंजीपति बन गए हैं।

इस कड़ी में जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “राम भरत, बालकृष्ण और अडानी की संपत्ति की जांच हो जाय तो भाजपा के अधिकांश बड़े नेता जेल में होंगे! राम भरत सलवार बाबा रामदेव का भाई है।”

दरअसल 32 साल पुराने अपहरण मामले में गिरफ्तार किए गए पूर्व सांसद पप्पू यादव की जमानत याचिका को मधेपुरा सेशन कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया है।

इस मामले में पप्पू यादव के साथ साथ उनकी पत्नी रंजीत रंजन भी खुलकर सरकार के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रही हैं।

आपको बता दें कि योग गुरु रामदेव कोरोना महामारी में भी अपने कंपनी पतंजलि की टर्नओवर बढ़ाने की कवायद में एलोपैथी को मूर्खतापूर्ण चिकित्सा बताकर कोरोना मरीजों को कोरोनिल किट इस्तेमाल करने का बढ़ावा दे रहे हैं।

वहीँ अडानी ग्रुप ने लखनऊ एयरपोर्ट के चार्ज में 10 गुना की वृद्धि की है। दरअसल टर्नअराउंड चार्जेस की बात की जाए तो लखनऊ एयरपोर्ट ने प्राइवेट जेट और इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए इसमें बढ़ोतरी की है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...