वो करें तो रासलीला : योगी आदित्यनाथ जहां खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है : प्रवक्ता

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने छोटी पार्टियों के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बना कर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है और पांच मुख्यमंत्री बनाने का एक नायाब फार्मूला भी दिया है। इसी मुद्दे पर TV डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने तंज कसते हुए कहा कि वो करें तो रासलीला, हम करें तो कैरेक्टर ढीला। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा कि वो जहां से खड़े होते हैं, वहीं से लाइन शुरू होती है।

दरअसल आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप ने बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से सवाल पूछते हुए कहा कि अगर दूसरे लोग छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन करें तो दलदल, आप करें तो महान। साथ ही एंकर ने कहा कि आप कैरेक्टर ढीला वाला भी बात कर रहे थे। इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा कि वो करें तो रासलीला, हम करें तो कैरेक्टर ढीला लेकिन विकास की नहीं है कोई आधारशिला।

आगे भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में साढ़े पांच मुख्यमंत्री हुआ करते थे। इन्होंने रियायत करके पांच ही मुख्यमंत्री कहा है। साथ ही इन्होंने 20-25 उपमुख्यमंत्री की बात भी कही है जबकि सीटें 2-3 ही आएंगी। साथ ही बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ओम प्रकाश राजभर से सवाल करते हुए कहा कि कम से कम से आप ये तो बताते कि आप जनता के लिए क्या करेंगे और आपके मुद्दे क्या हैं। शेख चिल्ली की बातें करना अच्छी बात नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि जहां तक लाइन की बात है तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां खड़े होते हैं वहीं से लाइन शुरू हो जाती है।

बीजेपी प्रवक्ता के इतना कहते ही ओम प्रकाश राजभर भड़क गए। राजभर ने कहा कि आप ये भाषण उनको सुनाओ, जिन्होंने ये भाषण नहीं सुना है। मैं दो साल साथ रहकर आपका भाषण सुन चुका हूं। बता दें कि सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में वह सत्ता में आते हैं तो पांच साल के दौरान पांच मुख्यमंत्री होंगे।

ओम प्रकाश ने यह भी कहा कि हम एक साल में चार उपमुख्यमंत्री बनाएंगे और पांच साल में हम 20 लोगों को उपमुख्यमंत्री बनाएंगे। साथ ही राजभर ने छोटे दलों के साथ मिलकर भागीदारी संकल्‍प मोर्चा के तहत उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...