पति के साथ मिलकर की 600 करोड़ रुपए की ठगी,सैकड़ों किसानों को लगाया चुना ,निहारिका के प्रधानमंत्री के साथ भी हैं फ़ोटो

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली :600 करोड़ रुपए की ठगी के एक मामले में ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने शुक्रवार को केस दर्ज किया है। इसमें उत्तर प्रदेश (UP) के हजारों लोगों के साथ धोखाधड़ी की गई है। मुख्य आरोपी लखनऊ के गोमतीनगर का रहने वाला अजीत गुप्ता और उसकी IFS (इंडियन फॉरेन सर्विसेज) पत्नी निहारिका सिंह हैं।

निहारिका इटली के भारतीय दूतावास में डेप्युटी चीफ ऑफ मिशन के पद पर तैनात हैं। IFS होने के कारण निहारिका के कॉन्टेक्ट कई राजनेताओं से हैं। अजीत ठगी करने के लिए पत्नी की नेताओं के साथ वाली फोटो का इस्तेमाल करता था। UP में उसके और उसकी कंपनी के सदस्यों के खिलाफ कई FIR दर्ज हैं। यूपी STF ने जुलाई 2020 में अजीत को लखनऊ के PGI इलाके से गिरफ्तार किया था।

अजीत ने ठगी के लिए 2010 में अनी बुलियन नाम से एक कंपनी बनाई थी। उसने सबसे पहले अयोध्या के आसपास के जिलों में लोगों को 40 प्रतिशत फायदे का लालच देकर करोड़ों रुपए जमा करवाए। इसके बाद पूरे उत्तर प्रदेश में अपना जाल बिछाता चला गया। IFS निहारिका सिंह भी कंपनी के कार्यक्रमों में पहुंचकर जबरदस्त फायदे का दावा करती थीं। दोनों ने मिलकर सैकड़ों किसानों से ठगी की।

IFS निहारिका सिंह बड़े-बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचवाती और इसके बाद अजीत अपनी पत्नी का फोटो दिखाकर लोगों को आसानी से झांसे में ले लेता था

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...