इमरान खान को गंवानी पड़ी प्रधानमंत्री की कुर्सी ,अविश्वास प्रस्ताव पर लग गई मुहर

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

इमरान खान (Imran Khan) को प्रधानमंत्री की कुर्सी गंवानी पड़ी है. विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर संसद की मुहर लग गई है. अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग के दौरान इमरान खान की पार्टी के सांसद सदन में मौजूद नहीं थे. इमरान खान के खिलाफ 174 वोट पड़े. इमरान खान की हार के बाद शहबाज शरीफ पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री हो सकते हैं. विपक्ष ने शहबाज शरीफ के चेहरे को आगे किया है.

पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार गिरने के बाद विपक्षी दलों के सांसदों ने जमकर जश्न मनाया. इमरान खान के खिलाफ 174 वोट पड़े. स्पीकर ने इसकी घोषणा की. इसके बाद पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष शहबाज शरीफ ने कहा कि आज एक नया दिन आने वाला है. पाकिस्तान के करोड़ों आवाम की दुआएं काम आई है.

इमरान खान की हार के बाद पीएमएलएन के अध्यक्ष और पीएम पद के चेहर शहबाज शरीफ ने कहा कि आज दोबारा संविधान और कानून का पाकिस्तान बना है. हम किसी से बदला नहीं लेंगे, हम नाइंसाफी नहीं करें. हम बेकसूरों को जेल नहीं भेजेंगे. कानून अपना काम करेगा.

अविश्वास प्रस्ताव जीतने के बाद बिलावल भुट्टो ने पाकिस्तान की संसद में कहा कि आज हमने इतिहास बनाया है. पुराने पाकिस्तान में आपका स्वागत है. पाकिस्तान के दुखों का दिन खत्म हो गया है. पाकिस्तान जिंदाबाद.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...