कंगना को लगा तगड़ा झटका पासपोर्ट ऑफिस ने पासपोर्ट रिन्यू करने से किया मना, अभिनेत्री ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का पासपोर्ट रिन्यू नहीं हो पा रहा है। दरअसल रीजनल पासपोर्ट ऑफिस ने कंगना के पासपोर्ट को रिन्यूअल करने से मना कर दिया। पासपोर्ट अथॉरिटी ने इसके लिए उनके खिलाफ बांद्रा पुलिस द्वारा उनके खिलाफ घृणित ट्वीट और देशद्रोह के लिए दर्ज की गई एफआईआर का हवाला दिया।

ऐसे में अब कंगना रनौत ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अपनी याचिका में रनौत ने कहा कि चूंकि वो एक अभिनेत्री हैं, इसलिए उन्हें प्रोफेशनल मीटिंग के लिए देश भर के अलावा इंटरनेशनल ट्रेवल करना होता है। उन्हें एक फिल्म की शूटिंग करनी है जिसमें उनका लीड रोल है। जिसके लिए उन्हें 15 जून से अगस्त 2021 तक बुडापेस्ट की यात्रा करनी है।

याचिका में कहा गया है कि FIR दर्ज होने की वजह से पासपोर्ट विभाग ने पासपोर्ट रिन्यूअल करने पर एतराज़ जताई है। उन्होंने पहले ही अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट कर रखे थे। इसलिए उनका पासपोर्ट रीन्यू कर दिया जाए। बता दें कि अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग बाकी है।

अच्छा है कि पिछले साल अक्टूबर में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज की थी। मुनव्वर अली सैय्यद की शिकायत पर दोनों समुदायों के बीच नफरत फैलाने को लेकर उनके खिलाफ ये एFIR दर्ज कि गई थी।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...