चूरू जिले में एक पति ने निर्दयतापूर्वक अपनी पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी.

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

चूरू. जिले के दुधवाखारा थाना इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की निर्दयतापूर्वक कुल्हाड़ी से गला काट डाला. आरोपी ने पत्नी के गले पर कुल्हाड़ी से 4 -5 वार किये, जिससे मौके पर उसकी म्रत्यु गई. पुलिस को महिला की बॉडी उसके घर की छत पर पड़ा मिला. पुलिस तुरंत कार्रवाई करते हुये आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रथम हत्या का कारण पति द्वारा पत्नी के चरित्र पर शक करना माना जा रहा है. वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई. महिला के पीहर पक्ष ने उसके पति अमीलाल, जेठ महेन्द्र, जेठानी और गिरधारी नाम के व्यक्ति के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले तह तक जाने का प्रयास कर रही है.

15 वर्ष पहले हुई थी शादी

पुलिस के अनुसार वारदात दुधवाखारा थाना इलाके लादडिया गांव में हुई. मृतका के पिता राजगढ़ के गागड़वास गांव निवासी शिवलाल मेघवाल ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है. शिवलाल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी मुकेश की शादी 15 वर्ष पहले लादडिया गांव के अमीलाल के साथ हुई थी. अमीलाल उसकी बेटी के साथ आए दिन लड़ाई करता था. इस वजह से उसकी बेटी मुकेश 2 महीने से मैके आई हुई थी. 23 मई को वह अपने ससुराल लादड़िया वापस गई थी. 25 मई को सुबह 7 रिश्तेदार ने सूचना दी कि रात को अमीलाल ने मुकेश का कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी.
एफएसएल टीम ने मौके से जुटाये साक्ष्य

इसकी सूचना पर इसकी सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और एफएसएल टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाये. प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने मृतका के आरोपी पति अमीलाल को गिरफ्तार कर लिया है. शव का दुधवाखारा सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा उसे पिता को सौंप दिया गया है.

 

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...