पैगंबर के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी: भड़के ओवैसी,कहा पैगंबर का अपमान मंजूर नहीं

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली :यूपी के गाजीयाबाद में मंदिर में पानी पीने को लेकर एक समूदाय के बच्चे को पीटे जाने के बाद इस्‍लाम और पैगंबर मोहम्‍मद (ﷺ) के खिलाफ़ महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती द्वारा की जा रही आपत्तिजनक टिप्‍पणी को लेकर पूरे देश के मुसलमानों भड़के हुए हं। विधायक अमानतुल्लाह के बाद अब तक पुरे देश में उनके ख़िलाफ़ कई मामले दर्ज किए गए हैं।

इस मामले पर ओवैसी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”पैगंबर का अपमान मंजूर नहीं है”। क्‍या धर्मगुरुओं के वेश में छिपे ये अपराधी इस्‍लाम से अपना अप्राकृतिक जुड़ाव खत्‍म कर सकते हैं? आप जो चीज पसंद नहीं करते, उसपर इतना समय क्‍यों खपाते हैं। मुझे यकीन है कि आपके अपने धर्म में भी काफी कुछ होगा जिसपर चर्चा हो सकती है।”

ओवैसी ने अगले ट्वीट में दिल्‍ली पुलिस को टैग करते हुए कहा कि यह आदमी केवल मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए इस्‍लाम का अपमान कर रहा है और आपका मौन व्रत शर्मिंदा करने वाला है। अगर आप अपनी जिम्‍मेदारियां भूल गए हों तो हम एक रीफ्रेशर कोर्स करा सकते हैं।

आपको बता दें कि नरसिंहानंद सरस्वती का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था .जिसमें इस नफरती शख्स ने इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद (SW ) के खिलाफ अपंजांक टिप्पणियां करते सुना जा सकता है. इस मसले पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए, जिसमें एक व्यक्ति को प्रेस क्लब में एक कार्यक्रम में पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते हुए देखा जा सकता है, पर आईपीसी की धारा 153-ए और 295-ए के तहत पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. लेकिन सुचना के अनुसार इस आदमी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...