पुलवामा में जवानों की शहादत पर जश्न मनाने वाले पर थूकता है भारत :इमरान परताबगढ़ी

नई दिल्ली :टीआरपी स्कैम मामले में रिपब्लिक इंडिया के संस्थापक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने 11 जनवरी को सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है।जिसमें मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई 500 पेजों के व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट को आधार बनाया गया है।

इस व्हाट्सएप चैट में सामने आया है कि अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता के बीच रिपब्लिक इंडिया टीआरपी रेटिंग बढ़ाने के लिए लाखों रुपए दिए हैं।

इसके साथ ही राष्ट्रभक्ति के नाम पर चीखने-चिल्लाने वाले अर्नब गोस्वामी इस चैट में फरवरी, 2019 में हुए आतंकी हमले में मारे गए जवानों पर टीआरपी रेटिंग हाई होने पर ख़ुशी मना रहे हैं।

कांग्रेस नेता इरफ़ान परताबगढ़ी ने अर्नब गोस्वामी पर छपी एक न्यूज़ का स्क्रीन शार्ट अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि पुलवामा में जवानों की शहादत पर जश्न मनाने वाले पर थूकता है भारत

पुलवामा में जवानों की शहादत पर जश्न मनाने वाले पर
थूकता है भारत

#AntiNationalBJPArnab

Posted by Imran Pratapgarhi on Sunday, January 17, 2021

बता दें की अर्नब गोस्वामी पर अक्सर आरोप लगते रहे हैं कि वह डिबेट शो में हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर नफरत फैलाने की कोशिश करते हैं। इसके साथ देश के जवानों के नाम पर राष्ट्रभक्ति और मुसलमानों को देशद्रोही बताया जाता है।लेकिन इस व्हाट्सअप चैट से साफ़ जाहिर होता है कि फर्जी देशभक्ति के जरिये रिपब्लिक टीवी दर्शकों को बेवकूफ बनाता हैं।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...