काम करने की बजाय, उत्तर प्रदेश सरकार पत्रकारों पर डर का डंडा चला रही है:प्रियंका गाँधी

नई दिल्ली (जे जे पी ) कांग्रेस अध्यक्ष ने इस गिरफ्तारी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला बोला और कहा कि उन्हें अनुचित व्यवहार करने की बजाए पत्रकार को तुरंत रिहा कर देना चाहिए। साथ ही राहुल ने मीडिया पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि अगर आपत्तिजनक पोस्ट के आधार पर गिरफ्तारी होती है तो उनके ऊपर की गई टिप्पणियों के लिए कई टीवी चैनल और अखबारों के आधे से अधिक पत्रकार गिरफ्तार हो सकते हैं।

राहुल ने ट्वीट कर लिखा, “यदि मेरे खिलाफ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी प्रायोजित दुष्प्रचार प्रचार के तहत की जाने वाली झूठी खबरों को लेकर पत्रकारों को जेल में डालें तो ज्यादातर अखबारों और समाचार चैनलों में पत्रकारों की बहुत कमी हो जाएगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को मूर्खतापूर्ण व्यवहार करने की बजाए गिरफ्तार पत्रकार को तुरंत रिहा कर देना चाहिए।”

वहीं, राहुल गांधी के इस ट्वीट को शेयर करते हुए बहन व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर यूपी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा, “जनता के मुद्दों पर काम करने की बजाय, उत्तर प्रदेश सरकार पत्रकारों, किसानों, प्रतिनिधियों पर डर का डंडा चला रही है।”

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.