IPL 2019: “डिंडा” ने दिया ऐसा जवाब RCB को डिलीट करना पड़ा अपना ट्वीट

इंडियन प्रीमियर लीग में गेंदबाजों के ख़राब प्रदर्शन के बाद भारत के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को सोशल मीडिया पर ख़ूब ट्रोल किया जा रहा है और अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी उमेश यादव को लेकर अशोक डिंडा को ट्रोल करने की कोशिश की। मगर डिंडा ने आरसीबी के ट्वीट का ऐसा जवाब दिया कि टीम को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

तेज़ गेंदबाज डिंडा ने गुरुवार को आरसीबी को करारा जवाब देते हुए अपनी उपलब्धियां गिनवाईं हैं। अशोक डिंडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- मुझे नापसंद करने वालों, आंकड़े निकाल कर देखो, आपको मदद मिलेगी। मुझ पर तंज करना बंद करो। आपकी राय मेरे जीवन का सच नहीं है। लिहाजा मुझसे नफरत करना बंद करो, और मुझे इससे बाहर निकालो।

डिंडा की यह प्रतिक्रिया आईपीएल की उनकी पहली टीम के उस ट्वीट के जवाब में आई है, जिसमें उन्हें खराब गेंदबाज कहा गया था। आरसीबी के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने किंग्स इलेवन पंजाब के ख़िलाफ़ तीन विकेट लिए थे और टीम ने ट्वीट किया था, डिंडा की अकादमी, यह क्या है। हालांकि बाद में फ्रैंचाइजी ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और सफाई भी दी।

आरसीबी ने एक और ट्वीट करते हुए कहा, किसी ने इस ट्वीट को बुरी नीयत से किया गया ट्वीट बताया और उन्हें ट्रोल किया।

ग़ौरतलब है कि उमेश यादव ने चेन्नई सुपर किंग्स के ख़िलाफ़ अंतिम ओवर में 24 रन दिए और गाज उन पर गिरी। आरसीबी बमुश्किल एक रन से मैच जीत पाई, लेकिन गेंदबाजों को कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीज़न में आरसीबी सातवें नंबर पर है। 28 अप्रैल को फिरोजशाह कोटला पर उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के साथ मैच खेलना है।

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.