ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी ने देश की जनता से मांगी माफी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

राष्ट्रपति हसन रूहानी ने मंगलवार को ईरानियों से एक हीटवेव के दौरान बड़े पैमाने पर बिजली की कटौती के लिए माफी मांगी। दरअसल ईरान की जनता ने बिजली की कटौती के विरोध में सड़क पर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

उन्होने कहा, मैं अपने प्रिय लोगों से माफी मांगता हूं जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में समस्याओं और कष्टों का सामना किया है और मैं उनसे सहयोग करने का आग्रह करता हूं। लोग बिजली कटौती के बारे में शिकायत करते हैं और वे सही हैं।

रूहानी ने कहा, ऊर्जा मंत्रालय की गलती नहीं है…… लेकिन मंत्री को आकर लोगों को बताना चाहिए कि समस्या क्या है …और हमें इसका समाधान खोजना होगा।

ईरानी समाचार आउटलेट और सोशल मीडिया पर पोस्टिंग के अनुसार, गुस्साए निवासी कई शहरों में बिजली कटौती के विरोध में एकत्र हुए। इस दौरान सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली के खिलाफ भी नारे लगाए गए। हालांकि रॉयटर्स स्वतंत्र रूप से वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सका।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बार-बार बिजली की कटौती से अपार्टमेंट में पानी की कटौती, मांस और पोल्ट्री और रेफ्रिजरेटर में अन्य सामान खराब होने और घरेलू उपकरणों को नुकसान सहित कई समस्याएं हुई हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...