बुकिंग शुरू होते ही IRCTC की वेबसाइट क्रैश,मोबाइल ऐप ने भी तोड़ा दम

नई दिल्ली: IRCTC ने शाम चार बजे से टिकट की बुकिंग सेवा शुरू करने की घोषणा की थी। लेकिन जैसे ही 4 बजा लोग रेलवे की वेबसाइट पर विजिट करने लगे। लोड बढ़ने से आईआरसीटीसी की वेबसाइट क्रैश हो गई।

आईआरसीटीसी की वेबसाइट क्रैश के अलावा आईआरसीटीसी का मोबाइल ऐप भी काम करना बंद कर दिया। जिसके बाद लोग टिकट बुक करने के लिए बेचैन होने लगे। अब आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर टिकट बुकिंग के लिए रेलवे ने 6 बजे का समय निर्धारित किया है।

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर बताया कि टिकटों की बुकिंग सोमवार शाम 4 बजे आईआरसीटीसी की वेबसाइट के जरिए की जाएगी। टिकट के लिए कहीं भी रेलवे काउंटर नहीं खुलेगा।

बता दें की भारतीय रेलवे 12 मई से 15 जोड़ी ट्रेनों के साथ यात्री ट्रेन संचालन को फिर से शुरू करेगा। जो सभी दिल्ली से ही चलने वाली है इस दौरान नई दिल्ली से अगरतला, डिब्रूगढ़, हावड़ा, पटना, बिलासपुर, रांची, भुवनेश्वर, बेंगलुरु, चेन्नई, सिकंदराबाद, त्रिवेंद्रपुरम, मडगांव, अहमदाबाद, मुंबई सेंट्रल और जम्मू तवी को जोड़ने वाली सभी ट्रेनों को खास ट्रेनों के रूप में चला जाएगा। गौरतलब है कि इन सभी ट्रेनों के कोच एसी होंगे और इनके रुकने के स्टापेज भी कम होंगे।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...