यूपी में आज संकटकाल से कुछ कम है क्या योगी जी – कहा पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह, योगी आदित्यनाथ के ट्वीट पर कसा तंज

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संकटकाल पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस पार्टी पर लोकतंत्र पर कुठाराघात करने का आरोप लगाया। उनके इस ट्वीट पर रिटायर IAS सूर्य प्रताप सिंह ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि, यूपी में आज संकटकाल से क्या कुछ कम है योगी जी।

गौरतलब है कि आज से 46 साल पहले देश में संकटकाल लागू कर दिया गया था। इस एलान के बाद सरकार की आलोचना करने वालों को जेल में ठूंस दिया गया था। यहां तक लिखने बोलने और सरकार के खिलाफ होने वाले विचारों तक पर भी पाबंदी लगाई गई। इसी पर ट्वीट करते हुए योगी ने लिखा कि, वर्ष 1975 में आज ही के दिन कांग्रेस पार्टी ने भारत के महान लोकतंत्र पर कुठाराघात कर देश पर संकटकाल थोपा था। मैं उन सभी पुण्यात्मा सत्याग्रहियों को नमन करता हूँ, जिन्होंने संकटकाल की अमानवीय यातनाओं को सह कर भी देश में लोकतंत्र की पुनर्स्थापना में सहयोग दिया था।

उनके इसी ट्वीट पर रिटायर IAS सूर्य प्रताप सिंह ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए लिखा कि यूपी में आज संकटकाल से क्या कुछ कम है, योगी जी? आगे उन्होंने FIR और रासुका पर सवाल पूछते हुए लिखा कि फर्जी रासुका ,फर्जी इनकाउंटर, ईमानदार मीडिया व सोशल एक्टिविस्ट पर फर्जी मुकदमे किसी को दिखते नहीं? उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बेरोजगारी और किसानों पर भी सवाल पूछा। उन्होनें लिखा कि बेरोजगार युवाओं व किसानो पर जुर्म, लाखों मौतें ,असंख्य चिताएं और गंगा में बहती -रेत में दफन लाशें? बेरोजगारी, मंहगाई की आफत ऊपर से।

 

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...