इज़राइल फिलिस्तीनियों के लिए एक घातक कैंसरग्रस्त ट्यूमर है,जिसे उखाड़ कर नष्ट कर दिया जाएगा:अयातुल्ला अली खामेनेई

तेहरान :ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामेनेई (ayatollah ali khamenei) ने इजरायल के कब्जे को मध्य पूर्व क्षेत्र पर “कैंसर के ट्यूमर” जैसा बताया है , क़ुद्स दिवस के मौके पर उन्होने कहा, इज़राइल क्षेत्र में एक घातक, कैंसरग्रस्त ट्यूमर है। जिसे उखाड़ कर नष्ट कर दिया जाएगा। ” खामेनेई (khamenei) ने घोषणा की कि इजरायल पश्चिम द्वारा बनाया गया था, जिसने यहूदी राष्ट्रों की स्थापना के लिए यहूदी के साथ साजिश रची थी।

उन्होने कहा, “पश्चिमी और यहूदी कंपनियों के मालिकों का मुख्य लक्ष्य इज़राइली शासन को गढ़ना और फिलिस्तीनियों को प्रभावित करने और उस पर हावी होने के लिए एक मजबूत ट्यूमर जैसा बन चूका है ।” उन्होंने फर्जी तरीके से सभी प्रकार के सैन्य और गैर-सैन्य उपकरणों के साथ शासन पर कब्जा कर लिया है ।”

उन्होंने अपने बयान में इस बात का भी ज़िकर किया की “इजरायल लगातार विनाशकारी चीज़ें निर्माण कर रहा है और इसका मुख्य एजेंट पश्चिमी सरकारें हैं… ब्रिटेन ने अपनी भूमिका निभाने के लिए ज़ायनिज़्म नामक एक निर्माण तैयार किया। WWII के बाद, उन्होंने क्षेत्रों के राज्यों की समस्याओं का दुरुपयोग किया और फर्जी शासन, राष्ट्रविहीन ज़ायोनी राज्य घोषित किया।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...