इजरायली सैनिकों ने गोली मारकर फिलिस्तीनी लड़के की हत्या कर दी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

फ़िलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि 12 वर्षीय मोहम्मद अल-अल्लामी ने बुधवार को शहर के उत्तर में बेत उमर गांव के पास चोटों के कारण दम तोड़ दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि इजरायली सैनिकों ने गांव के पास लड़के के पिता द्वारा चलाई जा रही एक कार पर गोलियां चलाईं, जिससे लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अल-अहली अस्पताल ले जाया गया।

घटना पर इजरायली सेना की तत्काल कोई टिप्पणी नहीं आई है।

फ़िलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, उत्तरी वेस्ट बैंक शहर नब्लस के दक्षिण में बीता गांव के पास मंगलवार की रात, 41 वर्षीय शादी इस्लेम की इजरायली सैनिकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इजरायली सेना ने एक बयान में कहा कि उसके एक सैनिक ने लोहे की एक पट्टी ले जाने के बाद फिलिस्तीनी व्यक्ति पर गोलियां चला दीं और सैनिकों के पूछने पर वह नहीं रुका।

पिछले कुछ हफ्तों में, फिलिस्तीनी प्रदर्शनकारी इजरायली बस्ती चौकी के निर्माण के विरोध में बेता गांव में हर दिन प्रदर्शन करते हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, फिलीस्तीनी प्रधानमंत्री मोहम्मद इश्तये ने सोमवार को कहा कि हाल के दिनों में वेस्ट बैंक में फिलिस्तीनियों पर इजरायली सैनिकों और बसने वालों के हमले बढ़े हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...