उमर गौतम की मदद के लिए सामने आया जमीयत मौलाना मदनी ने किया कानूनी लड़ाई लड़ने का ऐलान

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

लखनऊ :उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण के आरोपी मौलाना उमर गौतम इन दिनों सवालों के घेरे में हैं। इस बीच जमीयत उलेमा-ए-हिंद उमर गौतम की दिफा में खड़ा होने का ऐलान किया है। उलेमा-ए-हिंद ने उमर गौतम के लिए कानूनी लड़ाई लड़ने का ऐलान किया है।

दरअसल, जमीयत उलेमा-ए-हिंद के कौमी सदर मौलाना महमूद मदनी ने यह एलान किया है कि वह उमर गौतम के हक में कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। मौलाना मदनी ने मीडिया को बताया है कि जमीयत के महासचिव मौलाना हकीमुददीन ने उमर गौतम के घर वालों को इस बात का भारोसा दिया है। मदनी का कहना है कि हुकूमत को सबके लिए बराबर काम करना चाहिए। ऐसे में उमर गौतम को कानूनी इमदाद मिलना उनका हक है।

महमूद मदनी का कहना है कि इंसाफ मांगने का हक सभी को है। उनका कहना है कि उमर गौतम के बेटे अब्दुल्ला ने उनसे गुज़ारिश की थी, जिसके बाद यह फैसला लिया गया कि उमर की तरफ से कानूनी लड़ाई जमीयत लड़ेगी। मौलाना मदनी ने कहा कि अगर उमर ने कुछ गलत किया है तो उसकी सजा कोर्ट तय करेगा। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा है कि कोर्ट से हटकर एक कोर्ट नहीं बनाया जा सकता। उमर को सीधी दोषी ठहरा देना गलत है। मदनी ने कहा कि वह अदालत से अपील करेंगे कि मीडिया ट्रायल पर रोक लगाई जाए।

उमर गौतम के मामले में मौलाना मदनी ने मीडिया को रवैये की सख्त तंकीद की है। मौलाना का कहना है कि मीडिया ने जिस तरह से उमर गौतम को पेश किया है वह निहायत ही अफसोसनाक है। उन्होंने कहा कि मीडिया सीधे उमर गौतम को कसूरवार कारार दे रहा है जो निहायत गलत कदम है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...