भाजपा सहयोगी JJP के नेता शराब तस्करी में गिरफ्तार ,6 साल पहले भी जा चुके हैं जेल

नई दिल्ली :शराब घोटाले में कार्रवाई करते हुए हरियाणा पुलिस ने पूर्व विधायक सतविंदर को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले घोटाले से जुड़े किंगपिन भूपेंद्र को गिरफ्तार किया को गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों के अनुसार, पानीपत पुलिस की सीआईए टीम ने देर रात चंडीगढ़ स्थित एमएलए हॉस्टल के ग्राउंड से पूर्व विधायक को गिरफ्तार किया। सीआईए पहले उसे चंडीगढ़ के सेक्टर-3 पुलिस थाने ले गई, उसके बाद पानीपत लेकर गई। सतविंदर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 457/380/406 व 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक़, सतविंदर राणा ने बुधवार रात को लॉकडाउन के दौरान समालखा के एक सील किए गए गोदाम से शराब चुराई। इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो डीएसपी क्राइम राजेश फोगाट की टीम ने उनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस को जब पता चला कि राणा सेक्टर -3 स्थित एमएलए हॉस्टल में हैं तो पुलिस सीधे वहां पहुंच गई और उन्हें गिरफ़्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद राणा को पहले सेक्टर -3 पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां से उन्हें पानीपत भेज दिया गया।सतविंदर राणा को मुखमंत्री दुष्यंत चौटाला का करीबी माना जाता है। उन्होंने 2019 में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ही जजपा का दामन थामा था। उन्होंने जजपा के टिकट पर कैथल जिले की कलायत सीट से चुनाव लड़ा था।

बता दें की पूर्व एमएलए सतविंदर राणा को पहले चेक बाउंस के मामले में कोर्ट में उपस्थित न होने के कारण भगोड़ा घोषित किया जा चुका है। पंचकूला की जिला अदालत ने 30 अक्टूबर 2018 को चंडीगढ़ निवासी संदीप सेठी को दिए गए 40 लाख रुपये के चार चेक बाउंस होने पर राणा को भगोड़ा घोषित किया था।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...