अश्विनी कुमार के खुदकुशी पर बोले पत्रकार ,क्या सुशांत की तरह सीबीआई अब अपने पूर्व निदेशक की आत्महत्या की जांच करेगी

नई दिल्ली। पूर्व सीबीआई निदेशक और हिमाचल के पूर्व पुलिस महानिदेशक रहे अश्वनी कुमार ने बुधवार को रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार शिमला स्थित ब्राकहास्ट में उनके आवास में पूर्व आईपीएस अधिकारी अश्वनी कुमार का शव लटका पाया गया। उन्होंने यह  कदम क्यों उठाया, इसकी पुष्ट जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि पुलिस को मिले सुसाइड नोट में अश्वनी कुमार ने बीमारी से तंग आकर जान देने की बात लिखी है।

 

पूर्व सीबीआई निदेशक के ख़ुदकुशी पर पत्रकार गिरीश मालवीया ने अपने फेसबुक पर लिखा  सीबीआई के पूर्व निदेशक और हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक रहे अश्विनी कुमार ने शिमला स्थित ब्राकहास्ट में निजी आवास में खुदकुशी कर ली अश्विनी कुमार अगस्त 2008 से नवंबर 2010 तक सीबीआई के निदेशक रहे थे. उनके सीबीआई निदेशक रहते हुए ही अमित शाह को सोहराबुद्दीन शेख के फर्जी एनकाउंटर मामले में गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने 70 साल की उम्र में ये कदम उठाया वैसे डिप्रेशन की बात कही जा रही है इस घटना पर हिमाचल के DGP संजय कुंडू ने बयान दिया है कि अश्विनी कुमार के पारिवारिक सदस्यों से जो बातचीत हुई है उससे फिलहाल ये नहीं लग रहा है कि वह किसी तरीके से डिप्रेशन में थे. लिहाजा पुलिस सारे एंगल से जांच कर रही है. उनका सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. आज शाम को वो वॉक पर भी गए थे और आने के बाद अपने घर के टॉप फ्लोर पर पूजा के कमरे में पूजा करने गए थे. उसके बाद से नीचे नहीं आए और जब परिवार के सदस्यों ने ऊपर जाकर देखा तो वो फंदे से लटके पाए गए.

क्या सीबीआई अब अपने पूर्व निदेशक की आत्महत्या की जांच करेगी ?

 

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...