अगर मोदी सरकार दोबारा सत्ता में आती है तो इसका ज़िम्मेदार सिर्फ राहुल होंगे :केजरीवाल

लोकसभा चुनाव के लिए दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (25 अप्रैल) को आम आदमी पार्टी(आप) का मैनिफेस्टो जारी किया। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

इसी मोके पर केजरीवाल ने कहा अगर मोदी सरकार दोबारा सत्ता में लौटती है, तो राहुल गांधी “केवल जिम्मेदार व्यक्ति” होंगे, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा, देश भर के राज्यों में विपक्ष को “कमजोर” करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष को दोष दिया जायेगा – केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले बुधवार को अपना फैसला सुनाया कि वह दिल्ली के अलावा किसी अन्य राज्य में AAP के साथ सीट साझा करने में दिलचस्पी नहीं रखती है ।

इसके तहत सबसे पहला एजेंडा केंद्र में मोदी-अमित शाह की जोड़ी को सरकार बनाने से रोकना रखा गया है। मैनिफेस्टो में कहा गया है कि इसके लिए जो कुछ करने की जरूरत पड़ेगी, वह करेंगे। मोदी सरकार के अलावा भारत के संविधान और सेक्युरलिज्म पर यकीन रखने वाली सरकार बनेगा, उसका आप समर्थन करेगी। उम्मीद रहेगी कि वह सरकार दिल्ली की 70 साल पुरानी मांग पूर्ण राज्य के दर्जे को पूरा करेगी।

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.