कोहली का बड़ा बयान, बताया रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग!

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्लीः भारत ने वार्मअप मैच में मंगलवार को इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया। भारत अब 24 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्डकप का पहला मैच पाकिस्तान से खेला जाएगा। इस मुकाबले पर सबकीं निगाहें टिकी हुईं हैं।… यह मैच काफी रोमाचंक होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों टीमें ही हर हाल में मुकाबला जीतना चाहेंगी।

ऐसे में सबके मन में एक सवाल है कि भारतीय हिटमैन रोहित शर्मा के साथ कौन सा खिलाड़ी होगा जो ओपनिंग करेगा। ओपनिंग को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने साफ कर दिया है। वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने मैदान पर आएंगे।…

कोहली ने सोमवार को पुष्टि की कि केएल राहुल और रोहित शर्मा आईसीसी टी20 विश्व कप में ओपनिंग करने उतरेंगे। वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे।… उन्होंने कहा कि हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की शानदार फॉर्म के बाद उनसे आगे देखना मुश्किल है।

इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टॉस के दौरान कहा, आईपीएल से पहले चीजें अलग थीं। अब शीर्ष क्रम पर केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है। रोहित के बारे कुछ सोचने की जरूरत नहीं है।… वह विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और वह दमदार तरीके से खेल दिखाते रहे हैं।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खत्म होने के बाद कोहली ने कहा था कि वह बल्लेबाजी की शुरुआत करने के बारे में सोच रहे हैं।… आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ओपनिंग की और यूएई में भी आरसीबी के लिए शीर्ष पर अपना स्थान बरकरार रखा।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...