बाबरी मस्जिद पर फैसला सुनाने वाले जज पर कुणाल कमरा का कटाक्ष, कहा इस देश में आपकी आस्था से एक राज्यसभा सीट से खरीदी जा सकती है

नई दिल्ली :भारत के 46 वें मुख्य न्यायाधीश रहे रंजन गोगोई ने अयोध्या विवाद पर फ़ैसला दिया था जिसके बाद उन्हें राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया था। उसी  फैसला का नतीजा है कि आज राम जन्म भूमिपूजन समारोह का आयोजन किया गया था।

 

रंजन गोगोई पर कटाक्ष करते हुए मशहूर कॉमेडियन कुणाल कमरा ने बड़ा हमला बोला है । उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा इस देश में आपकी आस्था एक राज्यसभा सीट से खरीदी जा सकती है ।

 

  • बता दें कि जब रंजन गोगोई को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया था, उस समय भी सियासी संग्राम शुरू हो गया था। उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीशों और विपक्षी दल के नेताओं ने भी आलोचना की थी।

पूर्व न्यायाधीश कुरियन जोसफ सहित कई पूर्व न्यायाधीशों ने पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई के राज्यसभा में मनोनयन पर कहा था कि सेवानिवृत्ति के बाद पद लेना न्यायपालिका की स्वतंत्रता को कमतर करता है।

तो वहीं AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया था, ‘क्या यह ‘इनाम है’? लोगों को जजों की स्वतंत्रता में यकीन कैसे रहेगा? कई सवाल हैं। वहीं कांग्रेस ने भी इसपर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि ईनाम दिया गया है।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...