लालू यादव ने शराबबंदी पर नीतीश सरकार को घेरा, कहा- पुलिस भ्रष्ट और अत्याचारी बन गया है

.
किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पटना: बिहार के बेतिया में आठ लोगों की संदिग्ध मौत पर लालू यादव ने बिहार सरकार को घेरा है. लालू यादव ने इस दौरान बिहार पुलिस पर प्रहार करते हुए कहा कि पुलिस भ्रष्ट और अत्याचारी हो चुकी है. वहीं बेतिया में घटित इस घटना पर स्थानीय प्रशासन एक्शन में आ गई है.

राजद सुप्रीमो लालू ने ट्वीट कर लिखा, बिहार में सुशासनी शराबबंदी से प्रतिवर्ष हज़ारों लोग ज़हरीली शराब से मर जाते है. शराबबंदी के कारण सत्ताधारी लोग बिहार में 20000 करोड़ की समानांतर अवैध इकॉनमी चला रहे है. शराबबंदी के नाम पर लाखों दलित और गरीब जेलों में बंद है. पुलिस भ्रष्ट और अत्याचारी बन चुकी है.

वहीं राजद के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया है कि तथाकथित शराबबंदी वाले बिहार में एक बार फिर- ज़हरीली शराब कांड! पर शर्म है कि नीतीश सरकार के निर्लज्जों को आती ही नहीं!

बता दें कि बिहार के बेतिया जिले के लौरिया: स्थानीय लौरिया व रामनगर थाना क्षेत्र के देवराज इलाके में आठ लोगों की संदिग्ध हालात में मौत से सनसनी फैल गई है. जबकि कई के निजी अस्पतालों में भर्ती होने की खबर है. चर्चा है कि जहरीली शराब पीने से सभी की मौत हुई है और कुछ अस्पतालों में इलाजरत हैं. जबकि स्थानीय पुलिस व प्रशासन घटना से बेखबर है.

वहीं घटना के बाद दबी जुबान में जहरीली शराब की चर्चा गांवों में जोरों पर है. मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है, लेकिन वें भी कुछ बोलने का तैयार नहीं है. फिलहाल घटना को लेकर पूर्व इलाके में सनसनी है. एक साथ इतनी मौत होने से लोग सकते में हैं.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...