लिस्ट जारी होते ही TMC में घमासान, टिकट कटने पर कहीं सड़क जाम तो कुछ नेता रोने लगे

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कोलकाता..  तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शुक्रवार को 291 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। वह खुद नंदीग्राम सीट से मैदान में उतरी हैं। कम से कम 27 मौजूदा विधायकों का टिकट काट दिया गया है। ममता बनर्जी के इस फैसले के बाद सत्ताधारी टीएमसी में घमासान भी शुरू हो गया है। कई जगह समर्थकों ने सड़कों को जाम करके अपना नाराजगी जाहिर की है।

चार बार विधायक रहीं सोनाली गुहा भी इनमें शामिल हैं। उन्होंने खुलकर अपना विरोध जाहिर करते हुए कहा, ”मैं हमेशा ममता बनर्जी के साथ रही और यह मुझे मिला है? मेरा नाम इसलिए हटा दिया गया क्योंकि मुझे डायबिटीज है। कम से कम उन्होंने मुझे बता दिया होता। भगवान करे कि समझ आए।”

वहीं साउथ 24 परगना में भानगर और नॉर्थ 24 परगना के अमदांगा में टीएमसी समर्थकों ने सड़कों को जाम कर दिया। क्योंकि यहां मौजूदा विधायक अराबुल इस्लाम और रफिकुर रहमान को टिकट नहीं दिया गया है। भानगर में एक टीएमसी तफ्तर में भी तोड़फोड़ की गई है। इस्लाम ने आंखों में आंसू लिए कहा, ”मेरे बूथ कार्यकर्ता रो रहे हैं। भानगर के लोग मुझे जो कहेंगे मैं करने के लिए तैयार हूं।”

विरोध को देखते हुए टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करते हुए कहा था कि यदि पार्टी फिर सत्ता में आई तो वह विधान परिषद का गठन कराएंगी ताकि पार्टी के अनुभवी नेताओं को समायोजित किया जा सके।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...