15 दिन में 50 रुपये बढ़े LPG सिलेंडर के दाम, भूपेश बघेल बोले- स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी कब सिलेंडर लेकर सड़क पर बैठेगी!

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

देश में बढ़ रही महंगाई के मुद्दे पर कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। जिसमें उन्होंने मोदी सरकार के देश से गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई कम करने के दावों पर हमला बोला।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी द्वारा रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी किए जाने का मुद्दा उठाया गया।

दरअसल 15 दिनों में सरकार द्वारा रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में दो बार इजाफा किया जा चुका है। 15 दिनों के अंदर रसोई गैस 50 रुपए महंगी हो गई है।

अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी नेता स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि लोग हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी को खोज रहे हैं कि वे कब सड़कों पर गैस सिलेंडर लेकर बैठेंगी। क्योंकि आए दिन गैस सिलेंडरों के दाम बढ़ाए जा रहे हैं। इन लोगों ने चुप्पी साधे रखी है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि देश में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। सरकार को महंगाई कंट्रोल करना नहीं आ रहा है।

इसके विपरीत मोदी सरकार देश की सरकारी संपत्तियों को लगातार बेचने का काम कर रही है। जिसका हमारे पूर्वजों ने अपना खून पसीना लगाकर निर्माण किया था।

यह सरकार नया निर्माण कुछ भी नहीं कर रही है। बल्कि देश के पास जो सरकारी संपत्तियां हैं उन्हें भी बेच रही है।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले तत्कालीन UPA सरकार पर महंगाई बढ़ाने के खिलाफ मोर्चा खोली हुई थी।

उस दौरान स्मृति ईरानी पेट्रोल और गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों का विरोध करने के लिए सड़कों पर धरना देती थी।

आज जब मोदी सरकार ने लगातार महंगाई बढ़ाकर लोगों की कमर तोड़ने का काम किया है। तब बीजेपी के सभी नेता मौन धारण किए हुए हैं।

देश में बढ़ रही महंगाई का विरोध किये जाने के विपरीत बीजेपी नेताओं द्वारा अजीबोगरीब बयान दिए जा रहे हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...