ओवैसी मेरे भाई जैसे हैं, मैं उनसे माफी मांगने के लिये तैय्यार हुं:मौलाना महमूद मदनी

नई दिल्ली:जमीअत ए उलमा ए हिन्द के सचिव मौलाना महमूद मदनी द्वारा दिए गये हालिया बयान को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ . उनके इस बयान को लेकर हर तरफ आलोचना हो रही है . उन्होंने अपने हालिया बयान में आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सदर असदुद्दीन ओवैसी को घेरा था . उन्होंने अपने बयान में कहा कि हम ओवैसी कि पार्टी को दुसरे सुबो में नहीं आने देंगे , उन्हें उधर ही रहना चाहिए बल्कि इसके साथ साथ उन्होंने ओवैसी कि तारीफ भी कि थी लेकिन उनके बयान से काफी लोगो ने नाराज़गी ज़ाहिर की .
दरअसल मौलाना महमूद मदनी की जो वीडियो वायरल हो ही है उसमें वह कहते दिख रहे हैं कि असदुद्दीन ओवैसी को वह अच्छा आदमी समझते हैं, लेकिन वह इंडियन्स मुस्लिम्स के पॉलिटिकल लीडर बनने की कोशिश कर रहे हैं। इसको हम कामयाब नहीं होने देंगे ।
इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और विडियो वायरल हो रही है जिसमे एक शख्स और मौलाना महमूद मदनी साहब की विडियो कालिंग कि रिकॉर्डिंग है . विडियो में उस शख्स द्वारा मौलाना महमूद मदनी साहब से कुछ सवालात पूछे उस पर मदनी साहब ने जवाब दिया बल्कि सभी सवालों का जवाब उन्होंने मुस्कुराते हुए दिया .
सवालो का जवाब देते हुए मदनी साहब ने स्वीकारा कि उन्हें इस तरह के लफ्जों का इस्तेमाल शोभा नहीं देता और अगर ज़रुरत पड़ी तो मई माफ़ी भी मांग सकते हैं इसमें मेरा कोई ज़ाती मामला नहीं है .

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.