पत्नी को तलाक देने के बाद बोले मलेशियाई किंग, बच्चा भी मेरा नहीं किसी और का होगा

कोला लम्पुर (जे जे पी )मलेशिया के पूर्व सुल्तान मोहम्मद वी ने  एक सप्ताह पहले अपनी रूसी पत्नी को तलाक दे दिया था। दोनों बच्चे के जन्म के बाद अलग हुए थे। मलेशियाई सुल्तान ने अब बच्चे को लेकर नया दावा किया है

पूर्व सुल्तान ने बच्चे के पिता को लेकर अपना संदेह जताया है। मोहम्मद वी ने दावा किया है कि बच्चे का पिता कोई और व्यक्ति भी हो सकता है।

बता दें कि 51 वर्षीय सुल्तान ने 27 वर्षीय पूर्व मिस मास्को, रेहाना ओक्साना से शादी के कुछ माह बाद राज गद्दी छोड़ दी थी। सुल्तान ने अपनी पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें और पहले के किस्से मलेशिया में फैलने के बाद गद्दी छोड़ने का फैसला किया था।

शादी के बाद ओक्साना ने इस्लाम धर्म अपना लिया था और अपना नाम बदलकर रेहाना ओक्साना रख लिया था। ओक्साना ने मई में बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम इस्माइल है।

ओक्साना ने बेटे के जन्म के कुछ सप्ताह बाद ही तलाक की कॉपी सुल्तान को भेज दी थी। ओक्साना से उठाए गए इस कदम की काफी लोगों ने निंदा की थी।

वहीं रूसी मीडिया ने ओक्साना के दोस्त के हवाले से लिखा है कि सुल्तान की ओर से ही तलाक का कदम उठाया गया है जबकि उनकी पत्नी उसके खिलाफ है।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके रेहाना ने लिखा था उनके जीवन में अंतिम व्यक्ति होना चाहती हूँ और मैं उनके साथ आखिरी सांस तक रहना चाहती हूँ। पोस्ट में ओक्साना ने उम्मीद जताई थी कि उनका बेटा एक दिन मलेशिया के राजा बनेगा।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...