बकरीद को लेकर ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, इस दिन पूरे बंगाल में नहीं रहेगा लॉकडाउन

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के संक्रमण की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 31 अगस्त तक राज्य भर में तालाबंदी का विस्तार करने का निर्णय लिया है। इसके अलावा, लॉकडाउन को सप्ताह में दो दिन पूरी तरह से लागू किया जाएगा। हालांकि, ममता बनर्जी ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि चूंकि ईद-उल-अज़हा 1 अगस्त को पड़ता है, इसलिए शनिवार को पूर्ण तालाबंदी लागू नहीं की जाएगी।

हालांकि, सामाजिक दूरी और मास्क का उपयोग अनिवार्य होगा।मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की घोषणा के अनुसार, 2 अगस्त, 5, 8, 9, 16, 17, 22, 23, 29 और 30 को पूरे राज्य में सख्त तालाबंदी लागू की जाएगी। इसके अलावा, हर रविवार को सख्त तालाबंदी की जाएगी। वर्तमान में बंगाल में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, बंगाल में तालाबंदी के विस्तार की घोषणा एक बार फिर की गई है।

ममता बनर्जी ने कहा कि बकरैद और रक्षा बंधन के कारण, अगले दिन तालाबंदी की जाएगी। ममता बनर्जी ने कहा कि स्कूल और कॉलेज 31 अगस्त तक बंद रहेंगे और सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों में उपस्थिति दिशानिर्देश के अनुसार रहेगी। वजीरा अली ने कहा कि अगर सब कुछ हमेशा की तरह चला गया, तो स्कूल और कॉलेज शिक्षा दिवस पर फिर से खुलेंगे

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...