ममता बनर्जी आज पहुंचेंगी दिल्ली, प्रधानमंत्री मोदी के अलावा विपक्षी नेताओं से होगी मुलाकात

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज 5 दिन के दिल्ली दौर पर आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक शाम को बनर्जी राजधानी दिल्ली पहुंचेंगी, जहां बुधवार को केजरीवाल से उनकी मुलाकात हो सकती है. इसके अलावा वह दिल्ली में TMC संसदीय बोर्ड की बैठक में हिस्सा लेने वाली हैं.

विपक्षी नेताओं से होगी मुलाकात
अपने दिल्ली दौर पर ममता बनर्जी विपक्षी नेता सोनिया गांधी और शरद पवार से भी मुलाकात कर सकती हैं. उनके दौरे को मिशन 2024 से जोड़कर भी देखा जा रहा है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ विपक्षी दलों की ओर से चेहरा कौन होगा, इस पर लगातार मंथन चल रहा है. इस कड़ी में शरद पवार समेत कई नेता बैठकें भी कर चुके हैं.

उधर, दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री बनर्जी आज कोलकाता में कैबिनेट बैठक भी करेंगी. हालांकि इस विशेष बैठक को बुलाए जाने की वजह अभी साफ नहीं है, क्योंकि पिछली बैठक गुरुवार को ही हुई थी. माना जा रहा है कि बैठक में सीएम ममता किसी खास मुद्दे पर चर्चा कर सकती हैं. इसके अलावा वह अपने दिल्ली दौरे के एजेंडे को लेकर भी मंत्रिमंडल को जानकारी दे सकती हैं.

ममता के दौरे से दिल्ली की सियासत भी गर्माने वाली है. भाजपा के नेता लगातार उन पर इस दौरे को लेकर निशाना साध रहे हैं. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ममता के दौरे पर कहा कि 2024 बहुत दूर की बात है, मुलाकातों में कोई कमी नहीं होनी चाहिए. इसके अलावा बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी ममता पर निशाना साधा है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...