ममता बनर्जी का बड़ा दावा, ”हमारे संपर्क में भारतीय जनता पार्टी के 35 विधायक”, कभी भी राज्य में…

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनावों के बाद से राज्य में भारतीय जनता पार्टी की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के वह नेता जो तृणमूल कांग्रेस छोड़कर उनके पाले में आए थे। वह अब दोबारा ममता बनर्जी के पास लौटना चाहते हैं।

इस कड़ी में कई भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इच्छा जाहिर कर दी है कि वह दोबारा तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन करने के बारे में सोच रहे हैं। बीते दिनों से ही तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेताओं ने बागी तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। माना जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का किला बुरी तरह से ध्व’स्त होने के बाद भारतीय जनता पार्टी में शामिल कई नेताओं का हौसला टूट गया है।

इसलिए भारतीय जनता पार्टी में शामिल पूर्व टीएमसी नेता दोबारा तृणमूल कांग्रेस में जाना चाह रहे हैं। पश्चिम बंगाल भाजपा में चल रहे इस सियासी और संतोष को लेकर अब भाजपा आलाकमान पर चिंता के बादल मंडरा रहे हैं। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस द्वारा एक बड़ा दावा किया जा चुका है।

तृणमूल कांग्रेस के इस दावे के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के 35 विधायकों दोबारा उनकी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। यह सभी नेता लगातार तृणमूल कांग्रेस के संपर्क में बने हुए हैं। बताया जाता है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस पर वापस जाने को लेकर अब भाजपा आलाकमान पूरी कोशिश में जुट गई है कि इन नेताओं को अपने पाले में रखा जाए।

इसी कड़ी में नंदीग्राम से जीत हासिल करने वाले भाजपा विधायक और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बीते दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात कर उन्हें इस परेशानी से रूबरू करवाया है।

इसी बीच बड़ी खबर यह भी सामने आई है कि भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता मुकुल रॉय ने भी तृणमूल कांग्रेस में वापसी कर ली है। मुकुल रॉय ने अपने बेटे शुभांशु के साथ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात कर दोबारा तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है।
जिसमें सबसे महत्वपूर्ण किरदार अभिषेक बनर्जी ने निभाया है।

माना जा रहा है कि TMC नेता अभिषेक बनर्जी लगातार बीते कुछ दिनों से मुकुल रॉय और उनके बेटे प्रभांशु के संपर्क में बने हुए थे।
इस कड़ी में TMC नेता सौगत राय ने भी बड़ा बयान दिया था कि भाजपा छोड़कर कुछ नेता तृणमूल कांग्रेस में वापसी करना चाहते हैं और यह सभी नेता अभिषेक बनर्जी के संपर्क में है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...