मणिपुर : स्टुडेंट्स यूनियन के दफ्तर के पास किया गया बम विस्फोट, मामले की जांच जारी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

स्टुडेंट्स यूनियन के दफ्तर के पास किया गया बम विस्फोट
इम्फाल में मंगलवार को ‘ऑल मणिपुर छात्र यूनियन’ (AMSU) के कार्यालय के निकट संदिग्ध लोगों द्वारा फेंके गए बम में विस्फोट हो गया. पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई आपात नहीं हुआ है. एएमएसयू राज्य का एक प्रमुख छात्र संगठन है. कुछ लोगों ने शाम सात बजकर बीस मिनट पर इसके कार्यालय के निकट बम फेंका और वहां से भाग निकले. पुलिस ने बताया कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और मामले की जांच जारी है.

मौके से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना तब हुई जब AMSU के वालंटियर और कार्यकारी सदस्य मुख्य कार्यालय भवन के अंदर खाना बना रहे थे. विस्फोट के तुरंत बाद, sp मेघचंद्र के नेतृत्व में इंफाल पश्चिम पुलिस की एक टीम स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंची.

cctv तस्वीर की जांच
वहीं गेट और परिसर के अन्य हिस्सों में लगे CCTV फुटेज की जांच करने पर एक व्यक्ति होंडा एक्टिवा पर ऊनी टोपी पहनकर DM यूनिवर्सिटी के पश्चिमी गेट की ओर से एएमएसयू के मुख्य प्रवेश द्वार की ओर आता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद अज्ञात व्यक्ति ने यू-टर्न लिया और AMSU और ईएमए कोंथोंगांगबी सांगलेन की रिटेनिंग वॉल के पास रुक गया और एएमएसयू परिसर के अंदर हथगोला फेंका, जो मुख्य कार्यालय भवन के पास फट गया.

स्टुडेंट्स पर हमला करना दुर्भाग्यपूर्ण
मीडिया कर्मियों से बात करते हुए, एएमएसयू के उपाध्यक्ष एल अथौबा ने कहा कि एक छात्र संगठन के कार्यालय को निशाना बनाना, जो छात्रों और मणिपुर समाज की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है, वास्तव में दुर्भाग्य है. उन्होंने पुलिस से हमले के मकसद को स्पष्ट करने की भी अपील की. उन्होंने कहा कि यह उन सभी के लिए काला दिन है जो छात्र समुदाय की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...