मनीष सिसोदिया बोले, भाजपा ‘अब भारतीय झगड़ा पार्टी’ बन गई है

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार इन दिनों कुछ राज्य सरकारों को भला-बुरा कहने के अलावा कुछ नहीं कर रहा है। उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी सरकार की घर-घर राशन पहुंचाने की योजना पर केंद्र की आपत्ति के संदर्भ में कहा कि भारतीय जनता पार्टी नहीं अब ‘भारतीय झगड़ा पार्टी है .

 उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर सिसोदिया ने कहा कि केंद्र सरकार के मंत्री दिल्ली सरकार को गालियां दे रहे हैं। ये उनके संस्कार हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र ने सभी निर्णय सुप्रीम कोर्ट की फटकार पड़ने के बाद लिए हैं। भाजपा तो भारतीय झगड़ा पार्टी बन गई है।

सिसोदिया ने केंद्र सरकार से पूछा कि पिज्जा घर पहुंच सकता है तो राशन क्यों नहीं? भारतीय जनता पार्टी अब भारतीय झगड़ा पार्टी बन गई है। उनके पास अब सिर्फ राज्यों से झगड़ा करने का काम बचा है। उन्होंने कहा कि चाहे ऑक्सीजन का मुद्दा हो या परीक्षा रद्द कराने का, केंद्र सरकार ने हर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट से फटकार खाई है।

डेढ़ करोड़ बच्चों की नहीं सुनी
सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर ऑक्सीजन के मुद्दे को उलझाने का अरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसे समय रहते ही ठीक कर लेना था। सिसोदिया ने कहा कि डेढ़ करोड़ बच्चे केंद्र सरकार से गुहार लगाते रहे कि परीक्षा रद्द कर दो, परीक्षा रद्द कर दो, लेकिन उनकी बात नहीं सुनी। बाद में जब सुप्रीम कोर्ट ने इस पर हस्तक्षेप किया, तब कहीं जाकर परीक्षा कैंसल की।

केंद्र का रवैया ठीक नहीं: सिसोदिया
सिसोदिया ने आगे कहा कि वैक्सीन को लेकर भी केंद्र सरकार का रवैया ठीक नहीं रहा। वे कभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तो कभी दिल्ली की केजरीवाल सरकार से लड़ते-झगड़ते रहे। केंद्र के मंत्री सिर्फ टीवी पर आकर राज्य सरकारों को गालियां देते रहे। केंद्र के सीनियर मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस की और राशन से लेकर ऑक्सीजन तक के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार को बुरा-भला कहा। केंद्र सरकार से महाराष्ट्र और झारखंड भी परेशान है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...