पत्नी से हैवानियत करने वाले राजेश विश्वकर्मा के लेपटॉप से हुवे कई चौंकाने वाले खुलासे…

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

छत्तीसगढ़ की युवती से इंदौर में फार्म हाउस पर हैवानियत करने वाला राजेश विश्वकर्मा सेक्स एडिक्ट है। वह विदेशी युवतियों का खासा दीवाना है. उसका लैपटॉप कई राज उगल रहा है। पुलिस की जांच में पता चला है कि उसके तार कई सेक्स रैकेट भी जुड़े हैं। विदेशी कॉल गर्ल्स बुलाने के लिए वह अपने दोस्तों से टिकिट बुक करवाता था। महंगे होटल में जाता था। पुलिस की जांच में अभी और भी खुलासे होने की संभावना है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी के जुर्म से जुड़े अहम सबूत गैंगरेप के ही दूसरे आरोपी ने मिटा दिए। आरोपी विवेक आईटी एक्सपर्ट है। उसने अपने दोस्त राजेश की मदद करने के लिए सबूत मिटा दिए।

हालांकि पुलिस ने दूसरे आईटी एक्सपर्ट से कुछ अहम जानकारी रिकवर कर ली है, जबकि कुछ डेटा रिकवर होना अभी बाकी है। इसी डाटा के रिकवर होने के बाद कई और भी खुलासे होंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजेश विश्वकर्मा कोशिश करता था कि वह ज्यादा से ज्यादा विदेशी लड़कियों से संबंध बनाए। वह इन लड़कियों का दीवाना है। वह पोर्न मूवी का भारी शौकीन है और अक्सर अश्लील फिल्म देखने के बाद उसी अन्दाज में विदेशी युवतियों के साथ सम्बन्ध बनाता था।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ की पीड़ित युवती और राजेश की पत्नी ने भी शिकायत की थी कि आरोपी उसे अप्राकृतिक शारिरिक सम्बन्ध बनाने के लिए परेशान करता था. वह पोर्न मूवी चलाकर पत्नी से न्यूड डांस करवाता, फिर उसी तरह सम्बन्ध बनाने को मजबूर करता था.

जानकारी मिली है कि अरोपी राजेश के कई शहरों में संचालित होने वाले सेक्स रैकेट के सरगनाओं से सीधे सम्बन्ध थे. उसके वहां आने वाली विदेशी युवतियों से सम्बन्ध बनाने के लिए होटल के रूम अक्सर बुक रहते थे.

विदेशी कॉल गर्ल को बुलाने में उसका दोस्त मदद करता था. वह उनकी टिकिट बुक करता था. कई बार फॉरेनर सेक्स वर्कर राजेश के फार्म हाउस पर भी ठहरती थीं. राजेश विश्वकर्मा अक्सर गोवा और जयपुर जाया करता था। वह यहां अय्याशी के लिए ही जाता था।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...