मथुरा: आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों की जम कर पिटाई की, वीडियो हुआ वायरल

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मथुरा: वंदावन के कुंभ क्षेत्र में पुलिस कर्मियों के साथ RSS (राष्ट्रीय स्वयंसेवक सिंह) के सदस्य भिड़ गए। RSS कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर एक उपदेशक की पिटाई का आरोप लगाया, जिसके बाद वे पुलिस से भिड़ गए। घटना में पुलिस अधिकारियों को सार्वजनिक रूप से पीटा गया था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

शनिवार को कुछ पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर आरएसएस के जिला प्रचारक मनोज कुमार के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की। उस समय मनोज कुमार वेरंधा के कुंभ मेले के दौरान जुमना नदी में स्नान कर रहे थे।

घटना के तुरंत बाद, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कथित तौर पर 2-3 पुलिसकर्मी कुछ युवकों के साथ बहस करते दिखे। एक युवक पीछे से एक पुलिसकर्मी को हेलमेट से मारता हुआ दिखाई दे रहा है। स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए धरना दिया। उन्होंने मामले में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप की मांग की।

एसएसपी गुरु ग्रोवर और जिला मजिस्ट्रेट गैरत सिंह चहल ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद सिट-इन बंद बुलाया गया। आरएसएस प्रचारक मनोज कुमार के एक सहयोगी ने एक सब-इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इस बीच, विश्व हिंदू परिषद (VHP) के कार्यकर्ता बच्चू सिंह ने भी दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...